How To Get Approval Of Google Adsence In 2020, Process.

 Get Google Adsence Approval Fast.


अपडेट: मैंने जुलाई 2020 में इस लेख को नए ऐडसेंस खाता अनुमोदन प्रक्रिया के साथ अपडेट किया है

यह फिर से उल्लेख है कि AdSense सबसे अच्छा प्रासंगिक विज्ञापन नेटवर्क में से एक हैव्यर्थ है । अब तक, AdSense अनुमोदन प्रक्रिया सरल थी: आप एक नया AdSense खाता बनाते हैं,आपके खाते की समीक्षा की जाती है, Adsense टीम आपके आवेदन को स्वीकार करती है, और आप अपनी साइट पर विज्ञापन लागू कर सकते हैं और पैसा बनाना शुरू कर सकते हैं।

अब से, AdSense ने AdSense अनुमोदन प्रक्रिया को बदल दिया है और नए प्रकाशकों के लिए यह आसान बना दिया है। यहां नई खाता अनुमोदन प्रक्रिया है:

 


·         सुनिश्चित करें कि आपकी वेबसाइट AdSense के साथ संगत है

·         AdSense खाते के लिए साइन अप करें

·         अपने AdSense खाते में लॉगइन करें

·         AdSense कोड जोड़ें

·         अंतिम समीक्षा और अनुमोदन के लिए 1-2 सप्ताह का इंतजार करें


   

एक बार जब आप अपने ब्लॉग पर कोड जोड़ते हैं, तो वह खाली विज्ञापन दिखाएगा। यहां एक वीडियो दिया गया है जो दिखाता है कि अपनी पहली AdSense विज्ञापन इकाई कैसे बनाई जाए:

एक विशिष्ट परिदृश्य में, आपके आवेदन की समीक्षा करने में 48 घंटे लगेंगे। एक बार जब आपका आवेदन स्वीकृत हो जाता है, तो यह आपके ब्लॉग पर विज्ञापन दिखाना शुरू कर देगा और आप पैसा बनाना शुरू कर देंगे।

यहां AdSense अनुमोदन के लिए प्रक्रिया है:


·  AdSense.comजाकर AdSense खाते के लिए रजिस्टर करें । अपना नाम, पता और वेबसाइट यूआरएल के बारे में सभी सही जानकारी प्रदान करें।


·  AdSense खाते में लॉगइन करें, AdSense कोड बनाएं। अपने ब्लॉग साइडबार में कोड रखें।


·  अंतिम अनुमोदन प्रक्रिया पूरी नहीं होने तक विज्ञापन खाली दिखाई देंगे. इसकी मंजूरी के लिए 2 सप्ताह तक का समय लग सकता है। सुनिश्चित करें कि आप विज्ञापनों को नहीं निकालते हैं.


·  अंतिम AdSense अनुमोदन के बाद, आपको एक पुष्टिकरण ईमेल मिलेगा।


·  एक बार जब आपकी AdSense कमाई $ 10 तक पहुंच जाती है, तो AdSense आपको आपते पर पिन मेल करेगा।


·  अपने AdSense खाते में लॉगिन करें, और पिन प्राप्त होने के बाद दर्ज करें।


·  बधाई हो आपने सभी चरण पूरे कर लिए हैं। एक बार जब आपका खाता $ 100 तक पहुंच जाता है, तो Google आपको भेजेगा या आपकी कमाई को तार देगा। मैं आपको AdSense भुगतान के लिए सीधे बैंक हस्तांतरण को सक्षम करने की सलाह.


हालांकि यह निश्चित रूप से डोमेन स्वामित्व सत्यापन में मदद करेगा और इसके अलावा जो लोग किसी और वेबसाइट का उपयोग करके साइन अप कर रहे हैं, उन्हें AdSense में जाना मुश्किल हो सकता है। अगर वे अभी भी आपके खाते को अस्वीकार करते हैं, तो यह AdSense वैकल्पिकएस को आज़माने का समयहै.


· यह भी देखें: स्वीकृत AdSense होस्ट पार्टनर साइट खातों में बड़े बदलाव

क्या आपने हाल ही में AdSense के लिए साइन अप किया है? नई AdSense अनुमोदन प्रक्रिया के साथ आपका अनुभव कैसा रहा?

यहां एक वीडियो दिया गया है जो आपको अपने वर्डप्रेस ब्लॉग पर AdSense कोड जोड़ने में मदद करेगा।


आप निम्नलिखित उपयोगी AdSense सुझावों को पढ़ना पसंद कर सकते हैं:


·  Google AdSense नीतियों का उल्लंघन करने से बचने के लिए टी आईपीएस.


AdSense (और DoubleClick विज्ञापन एक्सचेंज) के लिए अनुमोदित होने के लिए, आपकी साइट को कुछ बुनियादी मानदंडों को पूरा करने की आवश्यकता है। अगर आपको लग रहा है कि आपकी साइट Google और उनकी अनुमोदन टीम द्वारा अस्वीकाऱ कर रही है, तो सुनिश्चित करें कि आप फिर से आवेदन करने से पहले इन मानदंडों को पूरा करते हैं. अगर आप अपनी साइट को मंज़ूरी नहीं दे पा रहे हैं, तो यह गेम खत्म हो गया है: आप अपनी साइट पर Google AdSense या विज्ञापन एक्सचेंज विज्ञापन नहीं चला पाएंगे .

तो यह सुनिश्चित करने के मौलिक तरीके क्या हैं कि आपको Google विज्ञापन एक्सचेंज के लिए मंतूत हो?

1. सुनिश्चित करें कि वेबसाइट आपके अपने शीर्ष स्तर के डोमेन पर है। एक ब्लॉगर, वर्डप्रेस, टम्बलर या स्क्वायरस्पेस डोमेन नहीं करेगा; यह.com के रूप में होना चाहिए।


2. अपने आवेदन के साथ सटीक व्यक्तिगत जानकारी प्रदान करें जो आपके डोमेन पंजीकरण की जानकारी से मेल खाता है। अन्यथा, यह Google के लिए लाल झंडे उठाता है और उन्हें लगता है कि हो सकता है कि आपकी साइट नाजायज है।



3. अपनी साइट पर पर्याप्त और मूल सामग्री शामिल करें। गूगल निर्मूल या नीरस प्रतिलिपि का पता लगा सकता है।


4. गूगल वेबमास्टर गुणवत्ता दिशानिर्देशोंका अनुपालन करें ।


How To Get Approval Of Google Adsence In 2020, Process. How To Get Approval Of Google Adsence In 2020, Process. Reviewed by Suchita Paranjape on October 01, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.